गोवा मे karting


गोवा मे घूमने के साथ -साथ अगर कोई चाहे तो वो karting का मजा भी ले सकता है । यूं तो जो लोग घूमने आते आते है वो सिर्फ उन जगहों पर जाते है जो tourist गाइड मे लिखी होती है। पर अगर कोई karting का शौक़ीन है तो वो karting का मज़ा गोवा मे भी उठा सकता है। एक तो इन्गोस बाज़ार के पास karting ट्रैक है जहाँ शाम ४ बजे से रात १० बजे तक karting की जा सकती है और रेट भी ठीक है एक आदमी के लिए १३० रूपये और १३० रूपये मे १० चक्कर लगाते है। और अगर शनिवार का दिन है तो karting के साथ -साथ night बाज़ार का मजा भी ले सकते है।

दूसरा karting का ट्रैक मदगांव मे है। ये ट्रैक काफी ऊंचाई पर है और रास्ता भी बहुत संकरा है .karting ट्रैक तक जाते हुए भी आप ड्राइव का मजा ले सकते है। वहां पहुंच कर यकीन ही नही होअत है की इतनी ऊंचाई पर भी ट्रैक बनाया जा सकता है। ये ट्रैक ज्यादा अच्छा है क्यूंकि इसमे जो karting नही कर रहे है वो प्रकृति का आनंद ले सकते है। शाम के समय karting के साथ ही सूर्यास्त का आन्नद भी उठाया जा सकता है। सबसे बड़ी बात ये है कि ट्रैक बहुत अच्छा है । यहाँ १२० रूपये मे १० चक्कर लगा सकते है।
हम साथ मे कुछ फोटो भी लगा रहे है।

Comments

karting क्या होती है?
mamta said…
karting एक तरह कि कार रेस होती है इसमे कार छोटी होती है और कार मे कोई gear नही होता है ,सिर्फ brake और accelerator होता है। इसमे स्पीड और कण्ट्रोल ही सबसे महत्वपूर्ण है और सबसे अच्छी बात ये है कि इसे सभी लोग चला सकते है बच्चे ,आदमी और औरतें ,लड़के ,लडकियां । उन्मुक्त जी आप जब कभी गोवा आइये तो karting का मजा जरूर उठाईयेगा । हम कार कि कुछ फोटो लगा रहे है उससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि karting हर कोई कर सकता है चाहे उसे कार चलानी आती हो या नही (बस कण्ट्रोल अच्छा होना चाहिए.) क्यूंकि ये एक तरह का स्पोर्ट्स (गेम ) है।

http://img378.imageshack.us/img378/3311/img2138iz1.jpg

http://img153.imageshack.us/img153/3717/img2139qs2.jpg
"Kingfisher" and "Karting" don't go together :)

Popular posts from this blog

कार चलाना सीखा वो भी तीन दिन मे .....

क्या उल्लू के घर मे रहने से लक्ष्मी मिलती है ?

निक नेम्स ( nick names )