गोवा मे खाने पीने की जगहें



यूं तो गोवा मे खाने -पीने की ढेरों जगहें है और हर दो कदम पर एक रेस्टारेंट भी है पर कुछ ऐसी जगहों के बारे मे हम बात करने जा रहे है जहाँ आप खाने का भरपूर आन्नद उठा सकते है। आज हम शुरुआत एक ऐसे ही रेस्टारेंट से करने जा रहे है जिसका नाम o coqueiro है और जो पोरवरिम मे है। इस रेस्टारेंट की खास बात ये है कि यहां का खाना तो अच्छा होता ही है यहां का माहौल भी बहुत अच्छा है। एक इनका a.c. रेस्टारेंट है और एक बरामदे मे भी कुर्सी मेज लगा रखी है । सबसे अच्छा इनका ओपन एअर रेस्टारेंट है जहाँ आप खाने के साथ संगीत का भी आन्नद उठा सकते है। संगीत काफी अच्छा होता है और सबसे बड़ी बात कि बहुत तेज नही होता है। कानों को सुनने मे अच्छा लगता है। आप अपनी फरमाइश के गाने भी सुन सकते है। वही पर एक डान्स floor भी बना है अगर कोई चाहे तो वो डान्स भी कर सकता है।


और एक बहुत ही खास बात है कि यहां से ही चार्ल्स सोबराज को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। ये वही चार्ल्स सोबराज है जो दिल्ली पुलिस को बेवकूफ बनाकर चकमा देकर भाग गया था ।जिस समय उसे पकडा गया था उस समय वो यहीं बैठ कर किताब पढ़ रहा था।

Comments

Anonymous said…
गोवा की ओटो-चालक, मोटर-साइकल-चालक सुन्दरियों, तटों पर उन्मुक्त-युगल-क्रीड़ाओं के बारे में भी कुछ प्रायोगिक विवरण देने की कृपा करें...

Popular posts from this blog

कार चलाना सीखा वो भी तीन दिन मे .....

क्या उल्लू के घर मे रहने से लक्ष्मी मिलती है ?

निक नेम्स ( nick names )