द एसैसिनेशन ऑफ़ जेस्सी जेम्स बाय कावर्ड रॉबर्ट फोर्ड (the assassination of jesse james by the coward robert ford )

ये फ़िल्म ऑस्कर मे बेस्ट फ़िल्म के लिए तो नही पर बेस्ट ऐक्टर इन अ सपोर्टिंग रोल के लिए nominated है। हालांकि फ़िल्म मे brad pitt है जो jesse james के रोल मे है और casey affleck जो robert ford के रोल मे है।फ़िल्म मुख्य रूप से इन्ही दो किरदारों पर है। फ़िल्म की कहानी कुछ ख़ास नही है।jesse james जो की एक notorious robber है । robert ford बचपन से ही jesse james के जैसा बन कर मशहूर होना चाहता था और इसीलिए robert अपने भाई के साथ jesse james का ग्रुप भी ज्वाईन करना चाहता हैबाद मे किस तरह robert jesse james के काम करने के तरीके को देख कर बदल जाता है


यूं तो फ़िल्म मे brad pitt भी है पर इस फ़िल्म मे brad pitt की एक्टिंग कुछ ख़ास जमी नही।अपने लंबे नाम की तरह ही ये फ़िल्म भी लम्बी है । और फ़िल्म इतनी धीमी गति से आगे बढ़ती है की हमने इस फ़िल्म को टुकड़े-टुकड़े मे देखा अरे मतलब दो -तीन दिन मे। क्लाइमेक्स का सीन तो बिल्कुल ही बोरिंग है। एक बार मे झेलना इस फ़िल्म को हमारे बस की बात नही थी। क्यूंकि फ़िल्म मे हमे तो कुछ भी interesting नही लगा।music और cinematography ठीक है।

casey affleck को बेस्ट ऐक्टर इन अ सपोर्टिंग रोल के लिए nominate किया गया है।casey ने कोई बहुत जबरदस्त एक्टिंग नही की है बस ठीक-ठीक ही एक्टिंग की है।

इस फ़िल्म की एक झलक देखिये।

Comments

Popular posts from this blog

कार चलाना सीखा वो भी तीन दिन मे .....

क्या उल्लू के घर मे रहने से लक्ष्मी मिलती है ?

निक नेम्स ( nick names )