कारा नेल पॉलिश रिमूवर वाइप्स

इस बार हफ़्ते की शॉपिंग में हमने नेल पॉलिश रिमूवर ख़रीदा । अब इसमें नया क्या है क्योंकि नेल पॉलिश रिमूवर तो सभी लोग ख़रीदते रहते है ।

चलिये बताते है दरअसल में ये कारा नेल पॉलिश रिमूवर वाइप्स ऑरेंज है । और इन वाइप्स में संतरे यानि ऑरेंज के साथ साथ ऑलिव ऑयल और विटामिन ई भी है । और ये ऐसीटोन रहित है । मतलब कैमिकल्स नहीं है । इसके एक डिब्बी में ३० वाइप्स है और एक वाइप्स से १० नाखूनों पर लगी नेल पॉलिश हटा सकते है । ऐसा ये कम्पनी कहती है ।

स्पाइका टैक्नीटेक प्राइवेट लिमिटेड जो सावली ,वडोदरा ,गुजरात की कम्पनी है ने ये नेल पॉलिश रिमूवर वाइप्स बनाई है । इसकी एक डिब्बी का दाम ९५ रूपये है पर ऑफ़र में ९५ में दो डिब्बी दी है । :)

अब यूँ तो इसकी एक्सपाइरी डेट मई २०१९ तक है । देखते है कितने दिन चलती है ।

वैसे हमने इसे इस्तेमाल किया और एक वाइप से हाथ की पाँच उँगलियों की नेल पॉलिश हटाई । हालाँकि जब इसे इस्तेमाल करते है तो संतरे की महक सी आती है और थोड़ा सा तैलीय मतलब ऑयल सा नाख़ून पर और हाथ में लगता है ।वो शायद इसलिये क्योंकि इसमें ऑलिव ऑयल है । इसीलिये नेल पॉलिश हटाने के बाद हमने हाथ धो लिया था ।

इसमें हमें एक अच्छी बात ये लगी कि बोतल से नेल पॉलिश रिमूवर को रूई में निकालने वाले झंझट से छुटकारा है । बस एक वाइप निकालो और नेल पॉलिश साफ़ कर लो । कहने का मतलब इस्तेमाल करना आसान है । :)









Comments

Popular posts from this blog

जीवन का कोई मूल्य नहीं

क्या चमगादड़ सिर के बाल नोच सकता है ?

सूर्य ग्रहण तब और आज ( अनलॉक २.० ) चौदहवाँ दिन