आर्या ( वेब सीरीज़ )

कुछ तीन चार दिन पहले हॉटस्टार पर आर्या देखी जिसमें सुष्मिता सेन और चन्द्रचूड़ सिंह है । दोनों ही कलाकार काफ़ी अरसे बाद दिखाई दिये ।

वैसे तो नाम से ही पता चलता है कि कहानी आर्या पर ही होगी । हीरोइन प्रधान सीरीज है कि कैसे उसकी लाइफ़ अचानक से बदल जाती है । और कैसे वो अपनी फ़ैमिली को प्रोटेक्ट करती है । और ये सब करने में उसे कितनी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है ।

पर इस सीरीज़ में एक अजीब बात हमें ये लगी कि कहने को तो ये थ्रीलर है पर कहीं कुछ भी सस्पेंस नहीं है । सब कुछ बिलकुल प्रिडिक्टेड सा है । यहाँ तक की आख़िरी सीन भी ।

सीन शुरू होने के साथ ही समझ आ जाता है कि अब कुछ गड़बड़ होने वाला है या फ़लाँ मर जायेगा ।

हो सकता है हमारा ज़्यादा फ़िल्में और सीरीज़ देखने का नतीजा है । 🤓

पर हाँ सुष्मिता सेन ने एक्टिंग जरूर अच्छी करी है । और उसी की वजह से ये सीरीज़ देखी भी जा रही है । चन्द्रचूड़ सिंह तो इतनी कम देर के लिये थे कि बस क्या कहें । हाँ बीच बीच में एक दो मिनट के लिये गाना गाते जरूर नज़र आ जाते थे । आख़िर हीरो जो थे ।

कहाँ माचिस वाला चन्द्रचूड़ सिंह और कहाँ इस सीरीज़ वाला । 😒

बस ग़नीमत ये है कि गाली थोड़ी कम बोली गई है पर बाक़ी जितनी चीज़ें दिखा सकते थे सब दिखा दिया । ऐसे ही एक सीन जिसकी ना ज़रूरत थी ना ही कोई इम्पोरटेंस थी पर दिखाया ।

जहाँ शेखावत जिन्हें पीछे से दिखाया गया है कि वो शॉवर लेकर ओपन में कपड़े पहनता है और सुष्मिता सेन वहाँ खड़ी है । निहायत वाहियात सीन लगा ।

आख़िर क्यूँ न्यूडिटी ,सेक्स और गाली के बिना कोई वेब सीरीज़ नहीं बन सकती । मार काट तो वैसे भी इतनी वीभत्स दिखाते है कि हम तो कई बार देख ही नहीं पाते है ।

खैर ये ऐसी सीरीज़ है जिसे घूमते टहलते देखा जा सकता है । क्योंकि अगर बीच में कुछ छूट भी जाये तो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है । 😏


Comments

Popular posts from this blog

जीवन का कोई मूल्य नहीं

क्या चमगादड़ सिर के बाल नोच सकता है ?

सूर्य ग्रहण तब और आज ( अनलॉक २.० ) चौदहवाँ दिन