फिल्में डरावनी पर गीत मधुर .......

आज लता मंगेशकर के गाये कुछ अलग से गीत लाये है आपके लिए । वैसे तो ये सभी गाने फ़िल्म में बड़े ही डरावने लगते थे पर सुनने मे उतने डरावने नही है । :)

वैसे गुमनाम है कोई और नैना बरसे फ़िल्म मे जरुर डरावने लगते थे क्योंकि फ़िल्म में जब भी ये गाने बजते थे तो कुछ न कुछ गड़बड़ होता था । याद है न आपको गुमनाम वाले गाने में तो गाना ख़त्म होते-होते किसी न किसी का मर्डर हो जाता था और नैना बरसे मे तो साधना भूत ही बनी थी । :)

वैसे हम आएगा आएगा गीत जो फ़िल्म महल का है उसे भी आप लोगों को सुनवाना चाहते थे पर esnip पर कहीं मिला ही नही । क्योंकि इस महल फ़िल्म को देख कर हम बहुत ज्यादा डरे थे । :( :)

Powered by eSnips.com


Comments

Mired Mirage said…
वाह,बढ़िया गीत सुनवाए। धन्यवाद।
घुघूती बासूती
सभी गीत बहुत मधुर हैं।
इन सुन्दर गीतों के लिए आभार. वैसे आप चाहें तो आयेगा आयेगा वाला महल का गीत ईस्निप में अपलोड कर सकते थे. उसमें कोई अपलोड करेगा तभी न मिलेगा
mehek said…
purane sunder geet,naina barse bahut achha lagta hai.
डरावना लगता है। हां मधुर तो है ही।
ममता जी यह लिजिये जो गीत आप को नही मिला...
मेरे पास इन गीतो का बहुत बडा खजाना MP3 मै है, अब तो मेरे बच्चो को भी एक एक गीत याद हो गया है कभी कार मै यह गीत ना लगाऊ ओर बच्चो के लिये उन के गीत लगा दुं्तो उन्हे अच्छा, उन्हे भी यह गीत बहुत अच्छे लगते है, बस यहां पुरानी फ़िल्मे ओर पुराने गीत ही मेरा खजाना है, बताईये केसा लगा यह गीत..
http://www.esnips.com/doc/973c7180-270d-49c4-a814-ae0a4271a72c/Aayega-Aanewala---Mahal---Lata
mamta said…
बहुत-बहुत शुक्रिया राज जी इस link के देने के लिए । और गीत तो लाजवाब है ये तो हम सभी जानते है ।

Popular posts from this blog

कार चलाना सीखा वो भी तीन दिन मे .....

क्या उल्लू के घर मे रहने से लक्ष्मी मिलती है ?

निक नेम्स ( nick names )