Friday, March 7, 2008

कल तीन महीने के दौरे के बाद टीम इंडिया कल भारत लौटी तो उसका जोरदार स्वागत हुआ और ढेर सारे इनाम भी दिए गए। अभी ये जश्न थमा भी नही था कि सारे न्यूज़ चैनल सभी नए और अविवाहित खिलाड़ियों की शादी और इश्क के चक्कर मे पड़ गए।कहीं धोनी को दिखाते की उनके लिए किस तरह लड़कियां शादी का प्रस्ताव रख रही है तो कहीं युवराज को दिखाते की उनकी शादी होते-होते रह जाती है। तो कहीं प्रवीण कुमार को दिखाते की उनके लिए कितने रिश्ते आ रहे है। तो कहीं इरफान पठन को दिखाते और उनके प्यार की कहानी बताते । अरे भइया अभी-अभी तो धोनी और युवराज का दीपिका के साथ नाम जुड़ने का अंजाम देख चुके है कि युवराज को उससे उबरने मे कितना समय लगा वो तो जैसे खेलना ही भूल गए थे।

अब इरफान पठन कल दिल्ली मे हुए जश्न मे शामिल नही थे तो उसका कारण भी इश्क बताया जा रहा है कि कल इरफान मुम्बई से सीधे अपनी गर्ल फ्रेंड से मिलने चले गए थे।अरे जरा कुछ दिन सब्र तो कर लो। अच्छे भले और सुधरे हुए खिलाड़ियों को क्यों बिगाड़ने मे लगे है ये सभी चैनल वाले। यूं तो प्यार करना कोई ग़लत बात नही है पर ये चैनल वाले जिस तरह से प्यार की रेड़ पीटते है कि बस.... ।

अरे प्यार और इश्क से करीना और उनके पूर्व और वर्तमान आशिकों की बात भी याद आ गई।जहाँ पूर्व आशिक शाहिद कपूर ने करीना के वियोग मे सिगरेट पीना छोड़ दिया है (कम से कम एक अच्छा काम तो किया )वहीं वर्तमान आशिक सैफ ने करीना के लिए एक चार्टर्ड प्लेन खरीदा है गोवा आने-जाने के लिए क्यूंकि वो क्या है ना की बेबो रानी को गोवा बहुत पसंद है और उन्हें यहां के beach पर घूमना और रहना बहुत भाता है।इसलिए सैफु भाई ने प्लेन खरीद लिया जिससे जब भी बेबो रानी का मन हो वो फट से उड़कर गोवा पहुँच जाएं । अब जब सैफ एक करोड़ की अंगूठी दे सकते है और हीरे के झुमके बनवा सकते है तो भला चार्टर्ड प्लेन खरीदना कौन सी बड़ी बात है। अब बेचारे शाहिद तो शायद ही बेबो रानी की ये ख्वाहिशें पूरी कर पाते। :)


7 Comments:

  1. Sanjeet Tripathi said...
    सही है!!
    टी वी कल देखा नही पर अपन ने कहीं पढ़ा कि पठान आस्ट्रेलिया में ही किसी बीमार रिश्तेदार की तीमारदारी करने के लिए वहीं रूक गए हैं!!
    परमजीत बाली said...
    सही लिखा है।लेकिन टी वी वाले क्या करं ।कोई खबर तो चाहिए उन्हें दिखानें के लिए। सो यही सही।
    ajay kumar jha said...
    mamta jee.
    kya karein tv walon ke paas kuchh aur reh hee nahin gaya hai dikhane ko
    mahendra mishra said...
    टी वी वाले क्या करं कुछ गर्म मसाला तो चाहिए नही तो देखेगा कौन ?
    दिनेशराय द्विवेदी said...
    हम ने तो टी वी का हाल आप से जानना शुरु कर दिया है।
    Shiv Kumar Mishra said...
    इन चैनल वालों को खिलाडियों से इश्क-विश्क, प्यार-व्यार हो गया है. कितने दिनों चलेगा, देखने की बात है..:-)
    राज भाटिय़ा said...
    ममता जी, मे टी वी देखता ही नही, बीबी नाटक देखती हे दुसरे कमरे से मे बिना देखे ही टिपण्णी देता हु अब यह होगा अब यह होगा, ओर होता भी वही हे, जिस रात नींद ना आये उस दिन मे टी वी देखता हू, झट से नींद आ जाती हे.

Post a Comment